29 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

प्रो कबड्डी लीग 2017: यूपी योद्धा और तमिल थलाइवाज के बीच मुकाबला 33-33 से ड्रा रहा

प्रो कबड्डी लीग 2017: यूपी योद्धा और तमिल थलाइवाज के बीच मुकाबला 33-33 से ड्रा रहा
खेल समाचार

कड़ी टक्कर वाले मुकाबले में यूपी योद्धा और तमिल थलाइवाज के बीच मुकाबला 33-33 से ड्रा रहा। यूपी के रिशांक ने शानदार रेड डालते हुए टीम को आखिरी तीन मिनटों में बढ़त दिला दी थी लेकिन अपनी आखिरी रेड में बड़ी गलती कर बैठे और विरोधियों के सामने टैकल हो गए। रिशांक ने 14 रेड प्वाइंट हासिल करते टॉप रेडर रहे। वहीं टैकल के मामले में थलाइवाज के अमिित हुड्डा ने अपना सुपर फाइव पूरा करते हुए 6 टैकल प्वाइंट अर्जित किए।

तमिल थलाइवाज ने टॉस जीतकर पहले कोर्ट चुनने का फैसला किया है। दूसरे मिनट में रिशांक ने सुपर रेड से शुरुआत की और तीन अंक प्राप्त किये यूपी ने

पहले चार मिनट तक यूपी का शानदार अटैक। पांच सफल रेड के साथ टीम 5 – 0 से आगे। इसके बाद तमिल थलाइवाज के विनित कुमार ने सफल रेड डालते हुए टीम का खाता खोला। स्कोर यूपी – 5 और थलाइवाज – 1 । लेकिन अगली ही रेड में रिशांक देवडिगा ने रनिंग टच प्वाइंट हासिल किया। स्कोर – यूपी – 6 और थलाइवाज – 1।

विनित कुमार की दूसरी सफल रेड और थलाइवाज के खाते में एक अंक और जुड़ने के साथ टीम का स्कोर 2 अंक हो गया है। पांच मिनट का खेल खत्म होने तक यूपी ने चार अंक की बढ़त बना ली है। स्कोर यूपी – 6 और थलाइवाज – 2।

10वें मिनट में रिशांक रेड करते हुए टैकल हो गए और स्कोर 13-5 से यूपी की टीम अभी भी बहुत आगे चल रही है।

12वें मिनट में डू और डाई में रिशांक ने दोनों बचे हुए खिलाड़ियों को आउट किया, ऑलआउट हो गई तमिल थलाइवाज, स्कोर यूपी 12 और थलाइवाज -3।

17वें मिनट में तमिल थलाइवाज के डिफेन्स ने एक अंक प्राप्त करते हुए स्कोर 15-7 किया।

अठारहवें मिनट में सुपर रेड मिली यूपी को और अगले रेड में विपक्षी टीम को एक अंक मिला, सुपर टैकल से दो अंक और मिले हैं तमिल थलाइवाज को, स्कोर 19-11।

पहले हॉफ तक स्कोर 19-11 है, योद्धा की टीम ने 8 अंक से बढ़त हासिल कर ली है।

दूसरे हॉफ का खेल शुरु हो चुका है। यूपी के योद्धा अपने ही होमग्राउंड में चार मैच हार चुकें है। लेकिन इस मैच में पूरी टीम नए जोश के साथ अटैकिंग गेम खेलते हुए नज़र आ रही।

23वें मिनट में नितिन तोमर को तमिल थलाइवाज के डिफेन्स ने टैकल किया और स्कोर 19-13 हो गया है।

24वें मिनट में अजय ठाकुर ने डू और डाई में अंक प्राप्त किया और स्कोर 19-14 कर दिया।

28वें मिनट में नितिन तोमर ने रेड कर अंक प्राप्त कर स्कोर 21-20 किया, तमिल थलाइवाज एक अंक आगे है लेकिन यहां ज्यादा फासला नहीं रह गया है।

29वें मिनट में रिशांक ने बोनस अंक हासिल किया और स्कोर 23-22। टाइम आउट लिया गया है

31वें मिनट में दोनों कप्तानों की टक्कर लेकिन बाज़ी अजय ठाकुर ने मारी। नितिन तोमर ने टैकल करने की पूरी कोशिश की पर नाकामयाब रहे। स्कोर 24-24 से बराबरी पर हो गया है।

7 मिनट का खेल बचा है और दोनों टीमों का स्कोर 27-27 से बराबरी पर चल रहा है। पहले हॉफ में बिछड़ने के बाद थलाइवाज की जबरदस्त वापसी। 34 वें मिनट में नितिन तोमर ने बोनस अंक हासिल किया और स्कोर 28-27 से यूपी एक अंक से आगे। नितिन 4 रेज प्वाइंट हासिल कर चुकें है।

35वें मिनट में अजय ठाकुर बाउंड्ररी लाइन के बाहर होने के साथ ही आउट हुए और यूपी ने दो अंको की बढ़त हासिल कर ली है। स्कोर 29-27। इसके बाद एम ठिवाकरन की सफल रेड से थलाइवाज को 1 अंक मिला। स्कोर यूपी – 29 और थलाइवाज 28। 36वें मिनट में दोनों टीमों का स्कोर 29-29 से बराबरी पर।

राजेश नरवाल को नी होल्ड करते हुए अमित हुड्डा ने अपना हाई फाइव पूरा किया। स्कोर थलाइवाज – 30 , यूपी – 29।

37वें मिनट में रिशांक ने सुपर टैकल कर फिर से यूपी की जीतने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। अजय ठाकुर को टैकल किया। अब यूपी स्कोर में थलाइवाज से आगे निकल गई है। स्कोर यूपी – 32 और थलाइवाज – 31।

आखिरी मिनट में स्कोर 33-33 मिनट से बराबर हो गया है। यूपी की टीम 1 अंक से आगे चल रही थी लेकिन अपनी आखिरी रेड में रिशांक की रेड करने का फैसला महंगा पड़ा।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More