19 C
Lucknow

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपनी समग्र आजीविका सहायता पहल साथियों की आसान पहुंच के लिए ‘वाईसीएफ साथी ऐप’ लॉन्च किया

मनोरंजन

यशराज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन (वाईसीएफ) ने अपनी समग्र आजीविका सहायता पहल के हिस्से के रूप में ‘साथियों’ के लिए एक आसान पहुंच वाला डिजिटल टूल, वाईसीएफ साथी ऐप लॉन्च किया है। वाईसीएफ के साथी वे लोग हैं जो हिंदी फिल्म फेडरेशन के पंजीकृत सदस्य हैं.

अग्रणी भारतीय स्टूडियो यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के अध्यक्ष और एमडी आदित्य चोपड़ा ने उद्योग के दैनिक वेतन पाने वाले और उनके परिवारों को स्वास्थ्य बीमा, स्कूल शुल्क भत्ता और भोजन राशन सहित अन्य लाभ प्रदान करने के लिए साथी कार्ड लॉन्च किया था। YCF ने हिंदी फिल्म कर्मियों को COVID-19 के दौरान मुफ्त टीकाकरण कराने में भी मदद की। अब तक, YCF ने हिंदी फिल्म बिरादरी के १५००० से अधिक लोगों की मदद की है।

अब, नई साथी पहल के तहत, कंपनी ने अपने लाभार्थियों तक अपनी पहुंच और समर्थन का विस्तार करने के लिए ‘वाईसीएफ साथी ऐप’ लॉन्च किया है। अपनी 2024 कार्य योजना के हिस्से के रूप में, साथी कार्यक्रम से 1500 से अधिक नए श्रमिकों को लाभ होगा!

फिल्म कर्मचारी और कार्यक्रम के लाभार्थी शमीम बानो समीर शेख ने कहा, “जून में मुझे एक दुखद दुर्घटना का सामना करना पड़ा जिसने मुझे व्हीलचेयर पर बैठना पड़ा। यह मेरे जीवन का अप्रत्याशित और चुनौतीपूर्ण चरण था। YCF स्वास्थ्य कार्ड किसी जीवन रेखा से कम नहीं है। मैं साथी कार्यक्रम पहल के लिए वाईसीएफ का आभारी हूं।

साथी कार्यक्रम बेहतर कार्य अवसरों की तलाश करने वालों के लिए परामर्श भी प्रदान करता है। यश चोपड़ा फाउंडेशन का लक्ष्य ‘साथी कार्यक्रम’ के माध्यम से अपने लाभार्थियों को न्यूनतम बुनियादी सहायता प्रदान करना है। 2024 में अधिक लोगों को सहायता प्रदान करने वाला आवेदन पत्र 1 फरवरी 2024 को लोगों के आवेदन हेतु जारी किया जाएगा जो की २० फरवरी तक खुला रहेगा!

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More