16 C
Lucknow

बांग्लादेश ने उड़ाया भारतीय मौका ऐड का ‘मजाक’

देश-विदेश

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के शानदार प्रदर्शन से भारतीय फैंस को जश्न मनाने का जमकर मौका मिला और टीम इंडिया को लेकर बनाए गए मौका-मौका ऐड सुर्खियां बटोरते रहे। अब जबकि टीम इंडिया क्वॉर्टर फाइनल में पहुंच चुकी है और वहां उसका सामना बांग्लादेश से होना है तो बांग्लादेश ने भारतीय मौका-मौका ऐड का जवाबी ऐड बनाया है। यह ऐड इंटरनेट पर वायरल हो गया है। बांग्लादेश के यूट्यूब चैनल1 फ्रेमऑफड्रीम ने 14 मार्च को एक विडियो पोस्ट किया है जिसे भारतीय मौका-मौका ऐड का जवाब बताया गया है।

इस विडियो में एक भारतीय फैन को वर्ल्ड कप 2007 के उस फेमस मैच को देखते हुए दिखाए गया है जिसमें भारत को बांग्लादेश से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद 2012 के एशिया कप की झलक दिखाई गई है जोकि ढाका में हुआ था और जिसमें बांग्लादेश ने भारत को हरा दिया था।

दोनों अवसरों पर भारतीय फैन को पटाखों के बॉक्स को यूं ही रख देना पड़ा था और उसे पटाखे जलाने का मौका नहीं मिल पाया था। इसलिए इस बार बांग्लादेशी टीम भारतीय फैन को पटाखों से भरा एक नया बॉक्स गिफ्ट करती है, जो टीम इंडिया को जीत के लिए चुनौती देने जैसा होता है। इस विडियो के अंत में लिखा होता है।

मौका-मौका विडियो के जवाब में बांग्लादेश की तरफ से एक और विडियो बनाया गया है। इस विडियो में एक विशालकाय हरे रंग का दैत्य प्रकट होता है जो चंद्रमा पर अलग-अलग देशों का झंडा लगाने गए अंतरिक्ष यात्रियों के बीच तबाही मचा देता है। इस बीच एक पत्थर के पीछे एक अंतरिक्ष यात्री को भारतीय झंडे के साथ डर से कांपते हुए दिखाया गया है।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More