बीसीसीआई ने दी वार्निंग कहा, हद में रहें विराट

खेल समाचार

मुंबई: विराट कोहली का मामला तूल पकड़ता जा रहा है इसलिए अब बीसीसीआई ने भी विराट को वार्निंग देते हुए कहा है कि वो अपने ऊपर संयम बरतें और अपनी जुबान पर काबू रखें और बेहतर होगा कि वो अपना सारा फोकस अपने खेल पर दिखायें।

गौरतलब है कि कोहली ने बीते मंगलवार को पर्थ में अभ्यास सत्र के दौरान हिंदुस्तान टाइम्स के पत्रकारजसविंदर सिद्धू को अपशब्द कहे थे, हालांकि उन्होंने सिद्धू को कोई और समझ लिया था और बाद में उन्हें इस बात का एहसास भी हुआ और उन्होंने माफी भी मांग ली लेकिन सिद्दू ने तब तक इस मुद्दे को बवाल में तब्दील कर दिया था।

बीसीसीआई ने दी वार्निंग कहा, हद में रहें विराट..

बीसीसीआई के नवनिर्वाचित सचिव अनुराग ठाकुर ने एक वक्तव्य जारी कर कहा, “पर्थ में कुछ दिन पहले हुई घटना को बीसीसीआई ने संज्ञान में लिया है। इस मामले पर बीसीसीआई आस्ट्रेलिया में मौजूद भारतीय टीम प्रबंधन के संपर्क में है और उनसे कहा गया है कि इस तरह की घटना भविष्य में दोबारा न हो।आरोपी खिलाड़ी से भारतीय टीम की पूरे समय मर्यादा बरकरार रखने के लिए कहा गया है तथा भविष्य में इस तरह के व्यवहार से बचने के लिए हिदायत दी गई है।”

Related posts

8 comments

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More