सर्वदलीय बैठक लेते विधान सभा अध्यक्ष गोविन्द सिंह कुंजवाल

उत्तराखंड
देहरादून: कल (आज) से शुरू हो रहे बजट सत्र को लेकर आज विधान सभा के सभा कक्ष में विधान सभा अध्यक्ष गोविन्द सिंह कुंजवाल की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक हुई

बैठक में विधान सभा अध्यक्ष ने सदन को सुचारू रूप से चलाने में सभी दलीय नेताओं से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि नियमों के तहत जो भी प्रश्न उठाये जायेंगे उस पर चर्चा होगी लेकिन नियमों के विपरीत चर्चा नहीं हो सकती। उन्होंने कहा सदन पर सभी की नजरें टिकी रहती हैं। इसलिए सभी दलीय नेताओं व सदस्यों को सदन की गरिमा को ध्यान में रखना चाहिए। उन्होंने सभी से सदन को सुचारू रूप से चलाने में सहयोग की अपील की।
नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट  ने विपक्ष की ओर से सदन को सुचारू रूप से चलाने में सहयोग का आश्वासन दिया। बैठक में विधान सभा उपाध्यक्ष अनसूया प्रसाद मैखुरी, वित्त मंत्री इन्दिरा हृदयेश, नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट, बसपा के हरिदास, उक्रांद के प्रीतम सिंह पंवार, विधान सभा सचिव जगदीश चन्द आदि उपस्थित थे।
बाद में कार्यमंत्रणा समिति की बैठक हुई जिसमें 11 से शुरू हो रहे बजट सत्र पर चर्चा की गयी बैठक में विधान सभा अध्यक्ष गोविन्द सिंह कुंजवाल, उपाध्यक्ष अनसूया प्रसाद मैखुरी, वित्त मंत्री इन्दिरा हृदयेश, नवप्रभात, भाजपा के मदन कौशिक व बसपा के हरिदास मौजूद थे।

Related posts

6 comments

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More