एस.जी.आर.आर. महाविद्यालय के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम को संबोधित करते हुएः मुख्यमंत्री

उत्तराखंड
देहरादून: मुख्यमंत्री हरीश रावत सोमवार को पथरीबाग स्थित एस.जी.आर.आर. महाविद्यालय के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुए। मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा कि आज का समय मेहनत और परिश्रम का है। आगे बढ़ने का है। हमारी शिक्षा में प्रतियोगित्मक उत्कृष्ठता होनी चाहिए। हम ऐसा प्रयास करे, कि अपनी शिक्षा और ज्ञान से समाज का कुछ दे सके। शिक्षा में पीछे होने से व्यक्ति और समाज दोनो पीछे रह जाते है।

हम जिस किसी भी विधा में हो, उसमें अच्छा करें उत्कृष्ठ करे। मुख्यमंत्री ने कहा कि छात्र-छात्राओं का आह्वान किया कि गुरू-शिष्य की परंपरा को बनाये रखे। उन्होंने कहा कि आज की पीढ़ी इनोवेटिव है, आवश्यकता है, उसे सही मार्गदर्शन देने की। गुरूजनों को भी अपनी जिम्मेदारी और भूमिका को समझना होगा। सरकार का प्रयास है कि प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था में सुधार लाया जायेगा।
इस अवसर पर एस.जी.आर.आर. महाविद्यालय के प्राचार्य वी.ए.बौड़ाई, प्रबंधक विष्णु नौटीयाल, छात्रसंघ के अध्यक्ष नवल किशोर नेगी, महासचिव सुचित्रा रावत, मीडिया समन्वयक राजीव जैन, जनसंपर्क समन्वयक जसबीर रावत आदि उपस्थित थे।

Related posts

190 comments

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More